Friday 8 December 2017

विदेशी मुद्रा सोने के चांदी के तेल


सोने, चांदी, तेल साप्ताहिक विश्लेषण 9 अप्रैल 2018 को समाप्त हुए पिछले कारोबारी सप्ताह के दौरान, पहले की भविष्यवाणी के मुताबिक, सोने के बाजार में तत्काल प्रतिरोधक प्रवृत्ति रेखा से ऊपर तोड़ दिया गया था लेकिन प्रतिरोध स्तर 1244 से ऊपर नहीं जा सका। जब तक कमोडिटी नीचे कारोबार करती है इस स्तर और विशेष रूप से 1279 और ऊपरी सोच प्रवृत्ति लाइन, हम इस सप्ताह के दौरान शॉर्ट पोजीशन की तलाश करेंगे। हालांकि, अगर कीमतें मोटी हरी प्रवृत्ति की रेखा से ऊपर बंद हो जाती हैं, तो हम 1279 में अपने आदर्श लक्ष्य के साथ लम्बे पदों की तलाश करेंगे। सोने का चांदी, बंड और पश्चिमी टेक्सास ऑयल के साथ कारोबार करना चाहिए। इस वस्तु का दूसरों के साथ बहुत मजबूत सकारात्मक सहसंबंध है और संभवत: इस अंतर के दौरान एक समान मूल्य कार्रवाई होगी। जब तक वस्तु ऊपरी सोच प्रतिरोधक प्रवृत्ति रेखा के नीचे ट्रेड करती है, तब तक कम श्रेणी में कमोडिटी के व्यापार की उम्मीद है। अनुमानित शॉर्ट पोजीशन का लक्ष्य 1222, 1183 और 1169 पर होना चाहिए। केवल तभी खरीदें जब तत्काल ऊपरी प्रवृत्ति के ऊपर कीमत स्पष्ट रूप से ब्रेकआउट हो। 9 अप्रैल 2018 को समाप्त हुए सप्ताह के दौरान, चांदी का बाजार 14.98 के स्तर से बढ़कर 15.36 पर पहुंच गया। इस सप्ताह के दौरान, प्रमुख प्रतिरोध स्तर 15.43 और 15.71 पर देखा गया है। हमें उम्मीद है कि इन स्तरों में से किसी एक का परीक्षण करने के लिए एक ऊपरी रैली की उम्मीद है। इस स्तर से एक स्पष्ट पुन: लाभ बाजार के निचले हिस्से में धकेल दिया जाएगा। आदर्श रूप से, इस स्तर से या तो एक स्पष्ट पलटाव लहर की निरंतरता को संकेत देगा। हालांकि, अगर वस्तु 15.15 के स्तर पर जाने में सफल हो जाती है, तो हम 16.37 पर अपने अगले लक्ष्य के साथ लंबी स्थिति में रहेंगे। चांदी के सोने के साथ कारोबार करना चाहिए इस वस्तु की 0.92 तक की एक मजबूत सकारात्मक सहसंबंध है और इस सप्ताह के दौरान इसी तरह की मूल्य कार्रवाई होगी। लंबे समय तक रहें, लेकिन केवल 15.71 तक इस स्तर के ऊपर एक ब्रेक कीमत आगे बढ़कर 16.37 पर अगले आदर्श लक्ष्य के साथ ऊपरी तरफ बढ़ाएगा। हालांकि, या तो 15.43 या 15.71 से एक स्पष्ट पुन: लाभ निम्न सहायक ट्रेंडलाइन पर लक्ष्य के साथ निचले स्तर पर धकेल दिया जाएगा 9 अप्रैल 2018 को समाप्त हुए पिछले ट्रेडिंग सप्ताह के दौरान, क्रूड ऑयल 36.77 के स्तर से 40.05 के शीर्ष पर पहुंच गया। हम उद्घाटन लहर को जारी रखने के लिए 41.96 से ऊपर एक स्पष्ट ब्रेकआउट के लिए इंतजार कर रहे हैं। 4. 42.23 से ऊपर एक स्पष्ट ब्रेकआउट वस्तु को तेजी से बढ़ेगी। मतलब, इस स्तर के ऊपर एक ब्रेक का अर्थ है हमारे अंतिम लक्ष्य 47.03 के साथ लंबी स्थिति की तलाश करना। हालांकि, जब तक स्तर 3 9 .77 कीमत को ऊपरी हिस्से से तोड़ने से बचाता है, हम अपने लक्ष्य के साथ शॉर्ट पोजीशन 34.32 पर देखने के लिए उत्सुक होंगे और हमारा अगला लक्ष्य 28.86 होगा। हमारे आदर्श लक्ष्य 47.03 के साथ लंबे समय तक जारी रखने के लिए 41.96 के ऊपर एक स्पष्ट बंद होने की प्रतीक्षा करें। हालांकि, जब तक 39.77 के स्तर की कीमत को ऊपर की तरफ तोड़ने से बचाता है, 34.32 पर आपके लक्ष्य के साथ शॉर्ट पोजीशन देखने के लिए और 28.86 पर हमारा अगला लक्ष्य। ग्राहम ओसनो एमटी 4 ब्रोकर टू ट्रेड सोना, सिल्वर एप ऑयल मैं सोच रहा था कि क्या आप सोने, चांदी और तेल के व्यापार के लिए किसी भी एमटी 4-आधारित ब्रोकर का सक्रिय उपयोग करते हैं। मैंने ओंडा से संपर्क किया और उनका जवाब है: ओंडा से संपर्क करने के लिए धन्यवाद हमारे API वितरण पुस्तकालय हैं जो हमारे ग्राहकों द्वारा लिखे गए कार्यक्रमों से जुड़ा जा सकता है। हमने इसे उस उत्पाद के साथ एकीकृत नहीं किया है जिसे आपने उल्लेख किया है यदि आप पर्याप्त रूप से अपने उपकरण से वाकिफ हैं और यह हमारे एपीआई लाइब्रेरी से कैसे एकीकृत है, तो हम आपको प्रयास करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। हम जानते हैं कि एक तृतीय पक्ष सॉफ़्टवेयर प्रदाता ने ट्रेडस्टेशन (स्नैप्ड्रोगन. कॉ.ुक) के लिए यह किया है, लेकिन हम इस उत्पाद का समर्थन नहीं करते (या सुझा सकते हैं) क्योंकि इसके साथ हमारे पास कोई अनुभव नहीं है हमारे एपीआई पुस्तकालयों का उपयोग सॉफ्टवेयर लिखने में विशेषज्ञता वाले व्यक्तियों द्वारा किया जाता है, हम इसे सामान्य प्रोग्रामिंग कौशलों को पढ़ाने के लिए उपयोग नहीं करते हैं। एपीआई के साथ आप सभी जोड़े FXTrade के लिए उपलब्ध व्यापार करने में सक्षम हैं। एक्सओयूयूएसडी (गोल्ड) और एक्सग्यूएसडी (रजत) जोड़े में से हैं। सभी उपलब्ध जोड़े देखने के लिए, कृपया देखें: ओंडा एपीआई के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया देखें: वास्तव में भ्रामक लगता है। इंटरबैंकफ़ेक्स का कहना है कि वे सोने और चांदी का समर्थन नहीं करते हैं। आपके हालिया ईमेल के लिए धन्यवाद इस समय, हमारे ग्राहकों को सोने, सोना वायदा, या किसी अन्य कीमती धातुओं को व्यापार करने की इजाजत नहीं है। यह सड़क को बदल सकता है, लेकिन वर्तमान में इस प्रकार के व्यापार को किसी भी समय जल्द ही अनुमति देने के लिए कोई योजना नहीं है। मुझे उम्मीद है कि यह मेरे लिए इस धागे पर पोस्ट करने के लिए ठीक है क्योंकि मैं इसे बहुत पुरानी धागा देख रहा हूं। यह इस साइट पर मेरी पहली पोस्ट है और यह जरूरी नहीं है कि मैं इस प्रश्न को पोस्ट करना चाहता हूं लेकिन एक नए मंच के सदस्य के रूप में मैं नए सूत्रों को शुरू करने में असमर्थ हूं। क्या यहां पर कोई भी सोने, चांदी, तेल और सीएफडीएस व्यापार के लिए एक अच्छा दलाल की सलाह दे सकता है। मंच महत्वपूर्ण नहीं है - मुझे इसके लिए कोई फर्क नहीं पड़ता कि इसके मेटाट्रेडर या अन्य स्वामित्व वाले सॉफ़्टवेयर तब तक काम करते हैं जब तक यह काम करता है। मैंने इन चीजों को ब्रोकर में पहले कारोबार किया है। सीएफडी व्यापार के लिए जब आप ब्रोकर खोज रहे हैं तो आपको क्या चाहिए, यह फैलता है, जो सीएफडी की बातों के बीच अलग-अलग दलालों के बीच काफी अंतर हो सकता है, और स्पष्ट रूप से मंच की गति और इसके प्रदर्शन आपने कहा था कि मंच कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन मुझे लगता है कि आपको इसे दूसरा देना चाहिए, क्योंकि बेहतर प्रदर्शन उतना बेहतर है जितना आप प्राप्त कर सकते हैं। निजी तौर पर मैं एसीएम के साथ व्यापार करता हूं और मैं संतुष्ट हूं, हालांकि वे दूसरों की तुलना में महंगे हैं। मेरे पास सीएफ़डी के लिए केवल सनबर्डफक्स में खाता है और सीएफ़डी में उनका प्रदर्शन सबसे अच्छा है जो मैंने अभी तक देखा है। मुझे उम्मीद है कि यह मेरे लिए इस धागे पर पोस्ट करने के लिए ठीक है क्योंकि मैं इसे बहुत पुरानी धागा देख रहा हूं। यह इस साइट पर मेरी पहली पोस्ट है और यह जरूरी नहीं है कि मैं इस प्रश्न को पोस्ट करना चाहता हूं लेकिन एक नए मंच के सदस्य के रूप में मैं नए सूत्रों को शुरू करने में असमर्थ हूं। क्या यहां पर कोई भी सोने, चांदी, तेल और सीएफडीएस व्यापार के लिए एक अच्छा दलाल की सलाह दे सकता है। प्लेटफॉर्म महत्वपूर्ण नहीं है - यह मेरे लिए कोई फर्क नहीं पड़ता कि इसके मेटाटैडर या अन्य स्वामित्व सॉफ़्टवेयर जब तक यह काम करता है। मैंने इन चीजों को ब्रोकर में पहले कारोबार किया है। हाय इम दक्षिण अफ्रीका से भी है मैं वर्तमान में लेंजबायन में हूं और फरवरी के अंत में कैपटाउन जा रहा हूं। मैं आसानी से विदेशी मुद्रा व्यापार और लगभग एक साल के लिए उनके साथ व्यापार किया गया है। आप उनके साथ एमटी 4 पर व्यापार कर सकते हैं और वे सेंट्रल के व्यापार से तकनीकी एनालिसिस की पेशकश करते हैं। 10 बोनस के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें

No comments:

Post a Comment