Tuesday 19 December 2017

इफ़फिक्स फॉरेक्स शांति सेना तडवुल


कम स्प्रेड्स के साथ अच्छे सम्मानित दलाल सभी मुख्य विनियमित दलालों में आईबीएफएक्स से बेहतर फैलाव होता है। विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा पर आप विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा कर सकते हैं। आप को ध्यान में रखना होगा कि सभी दलालों ने अपने गरीब व्यापारों की वजह से नए ग्राहकों से अजीब बकवास की समीक्षा की है। मैं आईबीएफएक्स की तरह स्प्राइकिंग नहीं कर रहा हूं। लेकिन निष्पक्षता के हित में, यह स्प्रेड कैप्शन जो आपने पोस्ट किया है वह सेब के साथ तुलना नहीं कर रहा है, यह उन पारिवारिक खातों के साथ ईएनएन खातों (जो कि अतिरिक्त स्प्रेड शामिल नहीं है) की तुलना करते हैं, जो कि अतिरिक्त स्प्रेड नहीं लगाते हैं यदि आप देखते हैं कि दलालों के बगल में ऊपर दाहिने हाथ के कोने में लाल त्रिकोण, जो संकेत करता है कि वहां फैले हुए फैलाव के ऊपर एक अतिरिक्त कमीशन लगाया गया है, तो यहां कुछ और अधिक अर्थपूर्ण फैलाव हैं। सभी आयोग मुक्त खाते हैं forexchurchforex-spreads. cfm। प्रशांत वित्तीय संजात (पीएफडी) लगातार सबसे कम लग रहे हैं मुझे नहीं पता था कि मुझे तुलना के लिए अन्य बकवास दलालों का पता लगाना था। आप देखेंगे कि शीर्ष दाहिने कोने में मैंने चेक किया - आयोग को शामिल करना ओपी प्रत्येक व्यक्ति के पास कोई भी तरीका है, एम. एम. के साथ जा सकता है या ईसीएन चुन सकता है जो कि कमीशन में अभी भी सस्ता है और कुछ पैसे बचाता है। संपादित करें: पीएफडी, मैं मूल रूप से एनजेड से आया हूं और मैं अभी भी एनजेड नियमन किए हुए दलाल का चयन नहीं करता है, खासकर जब उनमें से ज्यादातर संपर्क पते हैं जो पीएफडी जैसे आवासीय पते हैं। मुझे लगता है कि अपने घर से एक ब्रोकर चलाने के लिए, अपने ऊपर मार्जिन रखने का एक अच्छा तरीका क्षमा करें। आपने नोटिस नहीं किया कि आपने आयोग को शामिल करने के लिए एक विकल्प की जांच की थी। सिर्फ इसलिए कि एक खाता ईसीएन नहीं है, इसका कोई मतलब नहीं है कि इसका अर्थ यह है कि यह एमएम होना चाहिए, यह सीधे एसटीपी या डीएमएटीपी (मेरी राय में लगभग ईसीएन के बराबर है) हो सकता है। पीएफडी के बारे में एक आवासीय सम्पर्क ऐनाइस, जहां आपने देखा कि मैंने अपनी साइट की जांच कर ली है और एक सरसरी Google जांच की है और इसे कहीं भी नहीं देख सकते हैं। आपने नोटिस नहीं किया कि आपने आयोग को शामिल करने के लिए एक विकल्प की जांच की थी। सिर्फ इसलिए कि एक खाता ईसीएन नहीं है, इसका कोई मतलब नहीं है कि इसका अर्थ यह है कि यह एमएम होना चाहिए, यह सीधे एसटीपी या डीएमएटीपी (मेरी राय में लगभग ईसीएन के बराबर है) हो सकता है। पीएफडी के बारे में एक आवासीय सम्प्रेषण ऐनासीस, जहां आपने देखा कि मैंने अपनी साइट की जांच कर ली है और एक सरसरी Google जांच की है और इसे कहीं भी देख सकते हैं gt मेरी क्षमायाचना भी, मुझे Google नक्शे पर एक और नज़र आया और यह एक आवासीय इमारत नहीं है, लेकिन सिर्फ एक आवासीय क्षेत्र। गूगल मैप्स पर यह बिल्कुल क्वॉथ उड़ान उड़ान दलाल संचालन की तरह दिखता है, हालांकि यद्यपि छोटे बैक ऑफिस की तलाश में ऑपरेशन। आप सही एसटीपी भी ब्रोकर निष्पादन के लिए एक अच्छा विकल्प हैं। कम फैलता वाले अच्छे सम्मानित दलाल सभी मुख्य विनियमित दलालों में आईबीएफएक्स से बेहतर फैलाव होता है। विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा पर आप विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा कर सकते हैं। आप को ध्यान में रखना होगा कि सभी दलालों ने अपने गरीब व्यापारों की वजह से नए ग्राहकों से अजीब बकवास की समीक्षा की है। मैं आईबीएफएक्स की तरह स्प्राइकिंग नहीं कर रहा हूं। लेकिन निष्पक्षता के हित में, यह स्प्रेड कैप्शन जो आपने पोस्ट किया है वह सेब के साथ तुलना नहीं कर रहा है, यह उन पारिवारिक खातों के साथ ईएनएन खातों (जो कि अतिरिक्त स्प्रेड शामिल नहीं है) की तुलना करते हैं, जो कि अतिरिक्त स्प्रेड नहीं लगाते हैं यदि आप देखते हैं कि दलालों के बगल में ऊपर दाहिने हाथ के कोने में लाल त्रिकोण, जो संकेत करता है कि वहां फैले हुए फैलाव के ऊपर एक अतिरिक्त कमीशन लगाया गया है, तो यहां कुछ और अधिक अर्थपूर्ण फैलाव हैं। सभी आयोग मुक्त खाते हैं forexchurchforex-spreads. cfm। प्रशांत वित्तीय संजात (पीएफडी) लगातार सबसे कम लग रहे हैं मुझे नहीं पता था कि मुझे तुलना के लिए अन्य बकवास दलालों का पता लगाना था। आप देखेंगे कि शीर्ष दाहिने कोने में मैंने चेक किया - आयोग को शामिल करना ओपी प्रत्येक व्यक्ति के पास कोई भी तरीका है, एम. एम. के साथ जा सकता है या ईसीएन चुन सकता है जो कि कमीशन में अभी भी सस्ता है और कुछ पैसे बचाता है। संपादित करें: पीएफडी, मैं मूल रूप से एनजेड से आया हूं और मैं अभी भी एनजेड नियमन किए हुए दलाल का चयन नहीं करता है, खासकर जब उनमें से ज्यादातर संपर्क पते हैं जो पीएफडी जैसे आवासीय पते हैं। मुझे लगता है कि अपने घर से एक ब्रोकर चलाने के लिए, अपने ऊपर मार्जिन रखने का एक अच्छा तरीका क्षमा करें। आपने नोटिस नहीं किया कि आपने आयोग को शामिल करने के लिए एक विकल्प की जांच की थी। सिर्फ इसलिए कि एक खाता ईसीएन नहीं है, इसका कोई मतलब नहीं है कि इसका अर्थ यह है कि यह एमएम होना चाहिए, यह सीधे एसटीपी या डीएमएटीपी (मेरी राय में लगभग ईसीएन के बराबर है) हो सकता है। पीएफडी के बारे में एक आवासीय सम्पर्क ऐनाइस, जहां आपने देखा कि मैंने अपनी साइट की जांच कर ली है और एक सरसरी Google जांच की है और इसे कहीं भी नहीं देख सकते हैं। आपने नोटिस नहीं किया कि आपने आयोग को शामिल करने के लिए एक विकल्प की जांच की थी। सिर्फ इसलिए कि एक खाता ईसीएन नहीं है, इसका कोई मतलब नहीं है कि इसका अर्थ यह है कि यह एमएम होना चाहिए, यह सीधे एसटीपी या डीएमएटीपी (मेरी राय में लगभग ईसीएन के बराबर है) हो सकता है। पीएफडी के बारे में एक आवासीय सम्प्रेषण ऐनासीस, जहां आपने देखा कि मैंने अपनी साइट की जांच कर ली है और एक सरसरी Google जांच की है और इसे कहीं भी देख सकते हैं gt मेरी क्षमायाचना भी, मुझे Google नक्शे पर एक और नज़र आया और यह एक आवासीय इमारत नहीं है, लेकिन सिर्फ एक आवासीय क्षेत्र। गूगल मैप्स पर यह बिल्कुल क्वॉथ उड़ान उड़ान दलाल संचालन की तरह दिखता है, हालांकि यद्यपि छोटे बैक ऑफिस की तलाश में ऑपरेशन। आप सही हैं एसटीपी भी दलाल के निष्पादन के लिए एक अच्छा विकल्प है।

No comments:

Post a Comment