Monday 27 November 2017

शेयरों के माध्यम से प्रवाह निवेशक विदेशी मुद्रा


फ्लो-थ्रू शेयर (एफटीएस) खनन, तेल और गैस और अक्षय ऊर्जा और ऊर्जा संरक्षण के क्षेत्र में कुछ निगम एफटीएस को अपनी अन्वेषण और परियोजना विकास गतिविधियों के वित्तपोषण के लिए जारी कर सकते हैं। एफटीएस को नए जारी किए जाने वाले शेयर होने चाहिए, जिनके पास सामान्य शेयरों से आम तौर पर जुड़ी विशेषताएं हैं। जूनियर संसाधन निगमों को अक्सर अपनी अन्वेषण और विकास गतिविधियों के वित्तपोषण के लिए पूंजी जुटाने में कठिनाई होती है। इसके अलावा, बहुत से लोग एक गैर-कर योग्य स्थिति में हैं और उनके संसाधन खर्चों में कटौती करने की आवश्यकता नहीं है। एफटीएस तंत्र से जारीकर्ता निगम को संसाधन खर्च को निवेशक को स्थानांतरित करने की अनुमति मिलती है। एक जूनियर संसाधन निगम, विशेष रूप से, एफटीएस वित्तपोषण से बहुत लाभ। एफटीएस कार्यक्रम उन निवेशकों को कर प्रोत्साहन प्रदान करता है जो अनुमति देकर एफटीएस प्राप्त कर सकते हैं: खनन क्षेत्र में संसाधन खर्च पर व्यक्तियों (ट्रस्ट को छोड़कर) के लिए पात्र निगमों द्वारा छोड़े जाने वाले संसाधनों के लिए कटौती और निवेश कर क्रेडिट के लिए कटौती जो कि प्रवाह-माध्यम से खनन व्यय के रूप में उत्तीर्ण होती है। कनाडा राजस्व एजेंसी (सीआरए) सभी एफटीएस व्यवस्था की समीक्षा करती है कार्यक्रम की निगरानी के लिए ऑडिट किए जाते हैं। फ्लो-थ्रू शेयरों के लिए विषय प्रवाह-माध्यम के शेयरों से संबंधित परिभाषाओं की सूची। प्रपत्र और प्रकाशन सभी फॉर्म और प्रकाशन जिनकी आपको प्रवाह-के माध्यम से शेयरों की आवश्यकता हो सकती है। 15 मार्च 200 9 को एफटी द्वारा शेयरों के माध्यम से प्रवाह कैसे करें, क्योंकि यह टैक्स सीज़न है, यह कर रणनीतियों के बारे में बात करना उचित लगता है। कनाडाई के लिए बहुत कम टैक्स छूट हैं, हालांकि, अभी भी कुछ शेष हैं। इन करों में से एक 8220 फ्लाह के माध्यम से 8221 शेयरों में निवेश करना है। शेयरों के माध्यम से प्रवाह क्या है ये शेयर तेल और खनिज अन्वेषण कंपनियों द्वारा जारी किए जाते हैं, जो निवेशकों के अन्वेषण के लिए कर टूटते हैं। कर के फायदे क्या हैं यदि आप शेयरों के जरिये 10,000 रुपये के प्रवाह का निवेश करना चाहते हैं, यह प्रदान करते हुए कि वे कर विराम के लिए योग्य हैं, तो आप अपने टैक्स रिटर्न में पूर्ण 10,000 का दावा कर सकते हैं। यदि आप 40 कर ब्रैकेट में हैं, तो उस वर्ष के लिए 4,000 कर रिटर्न के समान होगा। जैसा कि ऊपर बताया गया है, आप अपनी आय के खिलाफ निवेश की गई पूरी राशि का दावा कर सकते हैं। हालांकि, जब आप बेचते हैं, तो आपके समायोजित लागत आधार (एसीबी) को 0 पर सेट किया जाता है, अर्थात् जो भी आप बेचते हैं वह आपकी लाभ है यदि आप 10,000 निवेश करने के लिए होते हैं, और 2 साल बाद 10,000 के लिए बेचते हैं, तो आपका लाभ 10,000 पर विचार किया जाएगा तो अपने पूंजी लाभ की गणना करने के लिए 40 टैक्स दर के साथ, 5000 x 40 2000 कर देय होगा। यहां तक ​​कि परिदृश्य में जहां शेयर मूल्य में 8217 डॉलर का अंतर होता है, आपको एक 2000 लाभ प्राप्त होगा (4000 कर रिटर्न 8211 2000 कर देय होगा) यह टैक्स ब्रेक उच्चतम टैक्स ब्रैकेट में उन लोगों के लिए सर्वश्रेष्ठ काम करता है, लेकिन आमतौर पर किसी के लिए भी काम करता है I8217ve विभिन्न स्रोतों से पढ़ा है जो शेयरों के माध्यम से प्रवाह आपके पोर्टफोलियो के 10-15 से अधिक नहीं होनी चाहिए। आप उन कंपनियों को सीधे उन कंपनियों या फ्रैंट स्ट्रीट कैपिटल और मिडलफील्ड रिसोर्स फंड (स्रोत: कनाडाई बिजनेस मैगज़ीन) जैसे म्युचुअल फंड कंपनियों के माध्यम से खरीद सकते हैं। हमारे कनाडाई ऑनलाइन स्टॉक ब्रोकर तुलना देखें। जोखिम के क्या नुकसान हैं यदि आप कनाडाई खननोल सेक्टर के साथ अनुभव कर रहे हैं तो आपको पता चल जाएगा कि यह बाजार काफी अस्थिर हो सकता है इसके अलावा, जब आप शेयरों के माध्यम से प्रवाह खरीदते हैं, तो आप उन्हें बेचने के पहले 18-24 महीनों के लिए उन्हें आम तौर पर पकड़ सकते हैं। शेयरों के माध्यम से प्रवाह आमतौर पर प्रीमियम पर बेचते हैं आप अपने निवेश का एक निश्चित प्रतिशत तक खो सकते हैं, और अभी भी कर टूटने के कारण बाहर आ सकते हैं। नीचे क्यूआईएस कैपिटल से एक टेबल टैक्स ब्रैकेट की हानि की सीमा की रूपरेखा है: 50 कर ब्रैकेट 8211 66 मूल निवेश 40 टैक्स ब्रैकेट 8211 75 मूल निवेश 30 टैक्स ब्रैकेट 8211 81 मूल निवेश 20 टैक्स ब्रैकेट 8211 89 मूल निवेश का आप कर सकते हैं कुछ उदाहरण यह शेयरों के माध्यम से प्रवाह का एक बहुत सतही वर्णन है यदि इस विषय में आपकी दिलचस्पी है, तो आपको अपने स्वयं के निपुणता को जारी रखना चाहिए। यहां कनाडा में कुछ छूट वाले दलाल हैं जो शेयरों के माध्यम से प्रवाह पकड़ सकते हैं, सुनिश्चित करने के लिए पहले उन्हें संपर्क करें। व्यक्तिगत रूप से, मैंने पहले कभी शेयरों के माध्यम से प्रवाह नहीं खरीदा है, लेकिन यह निश्चित रूप से कुछ I8217m को मेरे कर का बोझ बढ़ने के रूप में देखने जा रहा है। यदि आप इस तरह के और अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं, तो आप नीचे मेरी मुफ्त न्यूज़लेटर सेवा के लिए साइन अप कर सकते हैं (हम आपको स्पैम नहीं करेंगे)। संबंधित पोस्ट: महान पोस्ट के लिए धन्यवाद I8217ll वास्तव में इस वर्ष के शेयरों के माध्यम से प्रवाह पर विचार कर रहे हैं) क्यू कैश मार्च 17, 2007, 12:30 अपराह्न मेरे पास बहुत ही सकारात्मक अनुभव था, पहली बार मैंने शेयरों के माध्यम से प्रवाह का इस्तेमाल किया था। मैंने अपने आरआरएसपी को अधिकतम किया था और एक और कटौती की तलाश में था। मैवरिक्स फंड्स में शेयरों के माध्यम से प्रवाह खरीदा मैंने 25,000 का निवेश किया, 25,000 कटौती प्राप्त हुई (यद्यपि लगभग 10 के आगे ले जाने के लिए आपको अगले वर्ष आय के रूप में दावा करना होगा)। पिछले दो वर्षों में, फंड ने 40 (अच्छे समय और सभी) में वृद्धि की और शेयरों के माध्यम से मेरा प्रवाह पिछले 9 मार्च को मैवरिक्स 8217 के मल्टीकाल्ज़ श्रृंखला के शेयरों में लुढ़का हुआ था। अब वे काफी तरल हैं और जब समय बेचा जाता है, तो मेरे पास पूंजी लाभ के रूप में पूरी राशि का इलाज करने के लिए मेरे लिए महान बचत, खासकर अब सेवानिवृत्ति में मेरी कम आय के साथ, मेरी कर बचत बहुत बड़ी रही है। चेतावनी: हमने सही समय पर हिट कर दिया। वस्तुओं की गिरावट की संभावना है, लेकिन चीन और भारत के साथ-साथ गिरोह बस्टर्स भी हैं, मुझे लगता है कि इस कमोडिटी मार्केट में अभी कुछ जीवन है। QCash अपना अनुभव पोस्ट करने के लिए धन्यवाद। आप इस फंड को खोजने के बारे में कैसे गए थे अतिरिक्त जानकारी के लिए शुल्क की तरह फीस क्या थी QCash मुझे लगता है कि मुझे जानने के लिए बहुत कुछ है) प्रश्न कैश मार्च 19, 2007, 4:03 pm मैंने अपने 8220 वित्तीय सलाहकार 8221 के माध्यम से यह पाया। मैंने शेयरों के माध्यम से प्रवाह पर कुछ शोध किए थे और कुछ और जानकारी के लिए पूछा मुझे मैट्रिक्स 8217 के दृष्टिकोण पसंद आया, क्योंकि शेयर 2 साल के बाद तरल बन गए (वास्तव में मेरे मामले में यह 18 सितंबर से सितंबर 05 8211 मार्च 07) कोई शुल्क नहीं था (जो मैंने देखा, मुझे यकीन है कि दूसरे छोर पर थे)। आखिरकार, उस समय मेरे लिए यह एक अच्छा निवेश था। मैं इस साल कुछ पूंजीगत लाभ कर चुकाने के लिए फिर से करने पर विचार कर रहा हूं, लेकिन मुझे यह देखने की प्रतीक्षा है कि पूंजीगत लाभ के बारे में आज दोपहर में टोरीज़ अपने बजट में क्या कहते हैं। पहली बार I8217m वास्तव में इस शाम को बजट के लिए तत्पर हैं। I8217m कम पूंजी लाभ कर या किसी प्रकार की छूट के लिए उम्मीद कर रहा है। Chewy May 28, 2007, 5:04 pm मैं फ्लो थ्रू शेयर्स पर भी बहुत कुछ शोध कर रहा हूं। मैंने कुछ रोचक खोजों को बनाया है मैंने एक स्प्रेडशीट बनाई और इन सीमित भागीदारी (एलपी 8217) के प्रबंधन, प्रीफॉर्मेंस और व्यय की तुलना करने की कोशिश की। मैं 10 एलपी 8217 के प्रॉस्पेक्टस की तुलना करने में सक्षम था, जिसे मैंने टीडी 8217 के वेबब्रॉयर इनिशियल ऑफ़र साइट से डाउनलोड किया था। मुझे जो समस्या मिली है वह यह है कि जब ये एलपी 8217 के अपने प्रीफोर्मेंस को रिकॉर्ड करते हैं तो वे कर डॉलर के बाद हमेशा उपयोग करते हैं। इसलिए मैंने उनके मूल यूनिट मूल्य को रोलओवर के समय प्रति यूनिट के अपने शुद्ध समापन मान की तुलना की। मैंने वर्षों की संख्या को भी देखा कि एल. पी. ने प्रसाद और कई बार यूनिट की नेट एसेट वैल मूल यूनिट मूल्य से अधिक थी। मुझे क्या मिला है कि मैंने 10 एलपी 8217 से तुलना की है, केवल 3 एलपी 8217 में प्रति यूनिट शुद्ध परिसंपत्ति मूल्य था, जो मूल आधार मूल्य से अधिक था, जो आधार पर भेंट के आधार पर कर कटौती से पहले था। उनमें से कुछ, जैसे संतरी चुनिंदा एनसीई एलपी 8217 में केवल 17 में से 1 प्रसाद थे जो सकारात्मक थे। क्रेस्टस्ट्रीट एल. पी. में 10 में से दो प्रसाद थे जो सकारात्मक थे 2 एलपी 8217 कि आप उन्हें अपने पैसे देने से पहले दो बार सोच सकते हैं। शेष 2 से बाहर खड़ा था सीएमपी संसाधन एलपी और कनाडा डोमिनियन रिसर्च एलपी, प्रीफेंसैंस, एक्सपेन्स और मैनेजमेंट की तुलना करते हुए सबसे अच्छे हैं इन दोनों एलपी 8217 के अब डीएमपी लिमिटेड के स्वामित्व में हैं। दोनों ही डायनेमिक फंड्स की खरीददारी की जाती है, जो डीएमपी लिमिटेड के स्वामित्व में भी हैं। सीएमपी रिसोर्स एलपी के पास सबसे अच्छा प्रीफोर्मेंस रिकॉर्ड है। उनके पास 10 में से 9 प्रसाद थे जो सकारात्मक थे। उनकी प्रसाद आमतौर पर 1000 प्रति यूनिट के साथ कम से कम 5000 खरीदते हैं लेकिन इन 10 प्रसादों पर प्रति यूनिट उनके औसत परिसंपत्ति मूल्य 1242.74 थे। यह टैक्स से पहले आपके पैसे पर 24 रिटर्न पर काम करता है मैंने उनकी औसत प्रति-पर-टैक्स रिटर्न पर वापसी की तिथि की गणना की जा रही है 95 हो गई। कनाडा डोमिनियन रिसर्च एल. पी. मेरी दूसरी पसंद उनके consistancy और प्रबंधन के आधार पर होगा। उनके पास 16 में से 11 प्रसाद थे जो सकारात्मक थे। वे सीएमपी के रूप में एक ही कंपनियां भी खरीदते हैं और प्रबंधित होते हैं डायनेमिक फंड्स टीडी 8217 के वेबब्रोकर फंड चयनकर्ता पर एक शीर्ष प्रीफार्मर के रूप में सूचीबद्ध हैं, और उनके पास कंससंसाइसी और प्रिफ़ॉर्मेंस के लिए कई एक लिपपर पुरस्कार हैं। मेरी तीसरी पसंद Mavrix Explorer एल. पी. होगी I उनके पास 5 से 9 प्रसाद थे जो सकारात्मक थे वे व्यय में समूह के निचले आधे हिस्से में हैं। यह एहसास करना महत्वपूर्ण है कि अगर आप इन एलपी 8217 में से किसी एक में निवेश कर रहे हैं तो आप सबसे ज्यादा पैसा कमाने जा रहे हैं। लेकिन कर कटौती के साथ आप आगे आ सकते हैं। यदि आप जोखिम के साथ सहज नहीं हैं, तो मैं कहूंगा, बस अपने कर बिल का भुगतान करें कभी किसी चीज़ में निवेश न करें क्योंकि आप कर कटौती की तलाश में हैं। आपको केवल कुछ ऐसी चीज में निवेश करना चाहिए जो आपको समझ में आता है और आपके पास एक अच्छा मौका है कि आप पैसे कमाने जा रहे हैं वाह चॉमी, महान जानकारी के लिए धन्यवाद बहुत उपयोगी

No comments:

Post a Comment