Sunday 5 November 2017

गांव सिनेमाघरों डोनकास्टर सत्र बार विदेशी मुद्रा


ग्राम सिनेमाज - सत्र टाइम्स ग्राम सिनेमाज़ ऑस्ट्रेलिया, ग्राम सिनेमाज इंटरनेशनल का एक प्रभाग है, जो वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया में और दुनिया भर में चल रहा है। ग्राम सिनेमाज इंटरनेशनल मीडिया और मनोरंजन कंपनियों के ग्राम रोडशो समूह का हिस्सा है। 1 9 50 के दशक में शुरूआती ऑपरेशन, अब ग्राम सिनेमाघरों में 550 से अधिक स्क्रीन के साथ ऑस्ट्रेलिया में काम किया जाता है। साथ ही पारंपरिक फिल्म घरों के संचालन के रूप में, ग्राम सिनेमा भी अपनी सिनेमा यूरोपा और गोल्ड क्लास सिनेमा के माध्यम से आला स्क्रीनिंग में विशेषज्ञ है। गांव सिनेमाघरों की सूची आज के लिए सत्रों का समय और आगे के सप्ताह का पता लगाने के लिए निम्न ग्राम सिनेमाघरों में से किसी एक का चयन करें। एनएसडब्ल्यूवेस्टफील्ड डोनकास्टर, दुकान 2018, 619 डोनकास्टर रोड डोंकस्टर विक्टोरिया 3108 ऑस्ट्रेलिया 1300 866 843 मेरी स्थानीय सिनेमा, पसंदीदा तारीख की रात का शख्सियत फिल्मों में होनी है। सामान्य सिनेमाघरों की औसत लेकिन एक बार जब मैंने गोल्ड क्लास का अनुभव किया तो यह अजीब बात था कि मुझे नहीं पता था कि यह सिर्फ 30 का सिनेमा है। हमें जीसी लाउंज में प्रवेश करने और एक ग्लास वाइन का आनंद लेने के लिए, फिर स्वादिष्ट भोजन का आदेश देना फिल्म में कुछ समय के दौरान इसे वितरित करने के लिए मेनू सीटें बड़ी थीं, अपने सामानों को रखने के लिए डिब्बों, सभी बाहर निकल पड़े हैं और इसे छोड़ने के लिए महान फिल्म स्टाफ बहुत पेशेवर थे और खाना बहुत अच्छी तरह से प्रस्तुत किया गया था। अनुभव से पूरी तरह से प्यार सप्ताहांत और स्कूल की छुट्टियों के स्पष्ट रहें और आप और डोनकास्टर ग्राम के सिनेमाघरों को सिर्फ ठीक पर मिलेगा। हम आम तौर पर सोने के क्लास और प्लेबीयन क्लास (मैं बच्चा, बच्चा) का एक मिश्रण मिलते हैं, और आप आमतौर पर अपनी पसंद की सीट और आपके चोक-टॉप के लिए कोई कतार नहीं मिलते हैं। सिनेमाघरों में शीर्ष पायदान नहीं हैं, लेकिन शायद सामान्य उपनगरीय सिनेमा अनुभव से थोड़ा-थोड़ा ऊपर है। कुछ मुख्यधारा के कुछ हिस्से के लिए जाने के लिए ग्राम नहीं (देखें: उस के लिए रिवोली) वहां पर्याप्त सिनेमाघरों हैं, जो कि किसी भी बड़ी फिल्म के लिए आपको एक सत्र का समय ढूंढने में सक्षम होना चाहिए जो आपके लिए उपयुक्त है। मैं डोनकास्टर में 39 सामान्य 39 गांव के प्रशंसक नहीं हूं I सिनेमाघरों में काफी छोटी होती है और सीटों को पहना जाता है। मेरा पसंदीदा सिनेमा सीबीआई के हाथों में हैयट्स है। मुझे यह कहना है कि अगर मुझे वायक गार्डन और होट्स के बीच होयट्स के बीच चयन करना था, तो उस समय जो भी मेरे पास सबसे निकट था वह युद्ध जीत जाएगा। गोल्ड क्लास सुइट हालांकि एक अलग गेंद गेम है। हमारे पास मुफ्त टिकट थे और वहां कप्तान अमेरिका देखने गए और उससे प्यार किया। हर कोई कहता है और जानता है कि गोल्ड क्लास के टिकट बहुत मूल्यवान हैं, लेकिन आप जानते हैं कि आप जिस सर्विस को प्राप्त करते हैं और जो आपको अनुभव करते हैं, उसे आराम देते हैं। एक बार है, जहां आप पेय के लिए लटका सकते हैं और जब आप वहां पहुंचते हैं तब आपके पास बैठने की जगह भी होती है। आपको एक वेट्रेस सौंपा गया है जो आपका आदेश लेता है और आप अपने भोजन के लिए आप को लाने के लिए समय चुन सकते हैं। सीटों में recliner हैं और sooo comfy। आपके पास एक छोटा सा भंडारण क्षेत्र है जहां आप अपने बैग या किसी अन्य चीज़ को स्टोर कर सकते हैं जिस तरह से आप वहां से बाहर निकलते हैं गलियारे बहुत विस्तृत हैं और मुझे वाकई लेआउट पसंद है और कैसे वे केवल चार सीटों के बीच में हैं ताकि वे आपको आदेश को बाहर करने के लिए परेशान न करें। कुछ ऐसे कर्मचारी हैं जो पीठ पर लटकाए हुए हैं और आपके पास अपनी सीट के बगल में अपनी ट्रे टेबल पर एक बटन है ताकि आप उन्हें फोन कर सकें अगर आपको कुछ भी चाहिए। जब तक मैं हॉइट्स ला प्रीमियर का अनुभव नहीं करता हूं, तब तक ग्रामीणों की गोल्ड क्लास ने मेरे लिए समय के लिए अंगूठे बनाए हैं, सिनेमा के महानतम नहीं हैं, डोंकस्टर जुड़वां से एक बड़ा उन्नयन है, लेकिन केवल तीन सितारों को ही प्राप्त करने के कारण आस-पास के रेस्तरां हैं चेतावनी - उनके पास नारंगी सीटें हैं हां, हाँ, डोंकस्टर ग्राम सिनेमाज़ सभी फैंसी और नए और सोने की सजावट में शामिल हैं लेकिन मैं अभी भी विश्वास नहीं करता कि यह उतना शानदार है जितना हर कोई इसे बाहर करता है हां, यह गांव विज्ञापन में चित्रित किया जाता है जो पूरे देश में सिनेमाघरों में खेलते हैं लेकिन यह ऐसा नहीं है कि सभी विज्ञापन और भीड़ के परिणामस्वरूप जो हमेशा डोन्कस्टर शॉपिंग सेंटर पर केंद्रित हो, सिनेमाघरों हमेशा बेहद गर्दी होती है टिकटों की लाइनें इतनी लंबी हो सकती हैं कि आप सचमुच देख सकते हैं कि जिस फ़िल्म को आप देखना चाहते हैं वह आपको काउंटर तक पहुंचने से पहले बेचा जाता है। कम से कम यह आपको दूसरा चुनने के लिए बहुत समय देता है, लेकिन यह अभी भी निराशाजनक है और मुझे दो बार ऐसा हुआ है। कैंडी बार लाइनें भी हास्यास्पद रूप से लंबे समय तक हो सकती हैं, भले ही कर्मचारियों की अधिकतम संख्या का सेवारत हो। उस तथ्य को जोड़ो कि ज्यादातर सिनेमाघरों को सामने की तरफ भर दिया जाता है और व्यस्त शुक्रवार और शनिवार की रात में वहां जाने के लिए मुझे काफी बारी है। कर्मचारियों के अनुकूल और विनम्र हैं, सिनेमाघरों को अच्छी तरह से बनाए रखा और साफ किया जाता है और स्क्रीन के पास बहुत अधिक समस्याएं होती हैं। तो भीड़ से अलग सिनेमाघरों खुद को बहुत अच्छा कर रहे हैं। दुर्भाग्य से डोनकास्टर - आपके स्थल की भीड़ भरे प्रकृति मेरे लिए एक सौदा ब्रेकर है Adios। डोंकस्टर ग्राम सिनेमाज, यूरोपा, वीएमएक्स ऐप गोल्ड क्लास मेरी स्थानीय सिनेमा, पसंदीदा तारीख की रात का शख्सियत फिल्मों में होनी चाहिए। सामान्य सिनेमाघरों की औसत लेकिन एक बार जब मैंने गोल्ड क्लास का अनुभव किया तो यह अजीब बात था कि मुझे नहीं पता था कि यह सिर्फ 30 का सिनेमा है। हमें जीसी लाउंज में प्रवेश करने और एक ग्लास वाइन का आनंद लेने के लिए, फिर स्वादिष्ट भोजन का आदेश देना फिल्म में कुछ समय के दौरान इसे वितरित करने के लिए मेनू सीटें बड़ी थीं, अपने सामानों को रखने के लिए डिब्बों, सभी बाहर निकल पड़े हैं और इसे छोड़ने के लिए महान फिल्म स्टाफ बहुत पेशेवर थे और खाना बहुत अच्छी तरह से प्रस्तुत किया गया था। पूरी तरह से अनुभव से प्यार था इस समीक्षा hellip सप्ताहांत और स्कूल की छुट्टियों के स्पष्ट रहो और आप और डोनकास्टर गांव सिनेमा बस ठीक पर मिल जाएगा। हम आम तौर पर सोने के क्लास और प्लेबीयन क्लास (मैं बच्चा, बच्चा) का एक मिश्रण मिलते हैं, और आप आमतौर पर अपनी पसंद की सीट और आपके चोक-टॉप के लिए कोई कतार नहीं मिलते हैं। सिनेमाघरों में शीर्ष पायदान नहीं हैं, लेकिन शायद सामान्य उपनगरीय सिनेमा अनुभव से थोड़ा-थोड़ा ऊपर है। कुछ मुख्यधारा के कुछ हिस्से के लिए जाने के लिए ग्राम नहीं (देखें: उस के लिए रिवोली) वहां पर्याप्त सिनेमाघरों हैं, जो कि किसी भी बड़ी फिल्म के लिए आपको एक सत्र का समय ढूंढने में सक्षम होना चाहिए जो आपके लिए उपयुक्त है। क्या यह समीक्षा नरक थी, मैं डॉनकास्टर पर 39 सामान्य गांव के प्रशंसक नहीं हूं I सिनेमाघरों में काफी छोटी होती है और सीटों को पहना जाता है। मेरा पसंदीदा सिनेमा सीबीआई के हाथों में हैयट्स है। मुझे यह कहना है कि अगर मुझे वायक गार्डन और होट्स के बीच होयट्स के बीच चयन करना था, तो उस समय जो भी मेरे पास सबसे निकट था वह युद्ध जीत जाएगा। गोल्ड क्लास सुइट हालांकि एक अलग गेंद गेम है। हमारे पास मुफ्त टिकट थे और वहां कप्तान अमेरिका देखने गए और उससे प्यार किया। हर कोई कहता है और जानता है कि गोल्ड क्लास के टिकट बहुत मूल्यवान हैं, लेकिन आप जानते हैं कि आप जिस सर्विस को प्राप्त करते हैं और जो आपको अनुभव करते हैं, उसे आराम देते हैं। एक बार है, जहां आप पेय के लिए लटका सकते हैं और जब आप वहां पहुंचते हैं तब आपके पास बैठने की जगह भी होती है। आपको एक वेट्रेस सौंपा गया है जो आपका आदेश लेता है और आप अपने भोजन के लिए आप को लाने के लिए समय चुन सकते हैं। सीटों में recliner हैं और sooo comfy। आपके पास एक छोटा सा भंडारण क्षेत्र है जहां आप अपने बैग या किसी अन्य चीज़ को स्टोर कर सकते हैं जिस तरह से आप वहां से बाहर निकलते हैं गलियारे बहुत विस्तृत हैं और मुझे वाकई लेआउट पसंद है और कैसे वे केवल चार सीटों के बीच में हैं ताकि वे आपको आदेश को बाहर करने के लिए परेशान न करें। कुछ ऐसे कर्मचारी हैं जो पीठ पर लटकाए हुए हैं और आपके पास अपनी सीट के बगल में अपनी ट्रे टेबल पर एक बटन है ताकि आप उन्हें फोन कर सकें अगर आपको कुछ भी चाहिए। जब तक मैं हॉयट्स ला प्रीमियर का अनुभव नहीं करता हूं, गांव के गोल्ड क्लास के पास मेरे लिए समय के लिए अंगूठे हैं, यह समीक्षा नरक हाँ, हां, डोंकस्टर ग्राम सिनेमाज़ सभी फैंसी और नए हैं और सोने की सजावट में हैं लेकिन मैं अभी भी विश्वास नहीं करता कि यह शानदार है जैसा कि हर कोई इसे बाहर होने के लिए बनाता है हां, यह गांव विज्ञापन में चित्रित किया जाता है जो पूरे देश में सिनेमाघरों में खेलते हैं लेकिन यह ऐसा नहीं है कि सभी विज्ञापन और भीड़ के परिणामस्वरूप जो हमेशा डोन्कस्टर शॉपिंग सेंटर पर केंद्रित हो, सिनेमाघरों हमेशा बेहद गर्दी होती है टिकटों की लाइनें इतनी लंबी हो सकती हैं कि आप सचमुच देख सकते हैं कि जिस फ़िल्म को आप देखना चाहते हैं वह आपको काउंटर तक पहुंचने से पहले बेचा जाता है। कम से कम यह आपको दूसरा चुनने के लिए बहुत समय देता है, लेकिन यह अभी भी निराशाजनक है और मुझे दो बार ऐसा हुआ है। कैंडी बार लाइनें भी हास्यास्पद रूप से लंबे समय तक हो सकती हैं, भले ही कर्मचारियों की अधिकतम संख्या का सेवारत हो। उस तथ्य को जोड़ो कि ज्यादातर सिनेमाघरों को सामने की तरफ भर दिया जाता है और व्यस्त शुक्रवार और शनिवार की रात में वहां जाने के लिए मुझे काफी बारी है। कर्मचारियों के अनुकूल और विनम्र हैं, सिनेमाघरों को अच्छी तरह से बनाए रखा और साफ किया जाता है और स्क्रीन के पास बहुत अधिक समस्याएं होती हैं। तो भीड़ से अलग सिनेमाघरों खुद को बहुत अच्छा कर रहे हैं। दुर्भाग्य से डोनकास्टर - आपके स्थल की भीड़ भरे प्रकृति मेरे लिए एक सौदा ब्रेकर है Adios।

No comments:

Post a Comment