Sunday 17 December 2017

डेनमार्क के संकेतक सोचते हैं कि विदेशी मुद्रा


thinkorswim समीक्षा एक खाते से सभी उत्पादों का व्यापार अपने सभी खातों को मजबूत करने की तलाश में उन्नत व्यापारियों को एक खाते से विदेशी मुद्रा, वायदा, स्टॉक विकल्प और अधिक 8212 व्यापार करने की क्षमता से प्यार होगा। विचारर्सविम से यह पूरा व्यावसायिक समाधान आपको समय की बचत करने और अपने विभिन्न पोर्टफोलियो को बेहतर ढंग से ट्रैक करने में मदद करता है ताकि बाज़ार की स्थितियों को बदलने की त्वरित लाभ मिल सके। अन्य विदेशी मुद्रा दलालों को अलग-अलग उत्पादों के व्यापार के लिए अलग-अलग खातों की आवश्यकता होती है, जो परेशानी हो सकती है। आयोग और गैर-कमीशन मूल्य निर्धारण संरचनाएं लचीलेपन प्रदान करती हैं, लागतों पर करीबी नजर रखते हुए व्यापारियों को कमीशन और गैर-कमीशन विदेशी मुद्रा व्यापार के बीच चुनाव पसंद आएगा। गैर-कमीशन-आधारित जोड़े 10,000 इकाइयों की बढ़ोतरी में कारोबार करते हैं, और विचारकों के लिए मानक प्रसार के माध्यम से मुआवजा दिया जाता है। आयोग-आधारित व्यापार तब होता है जब सोचार्सविम प्रत्येक निष्पादित व्यापार पर शुल्क लगाता है। कमीशन-आधारित संरचना उच्च-मात्रा वाले व्यापारियों के लिए व्यापारिक लागत कम कर सकती है। टॉप-ऑफ-लाइन मोबाइल ऐप 180 से अधिक अध्ययनों के साथ वास्तविक वास्तविक समय के उद्धरण और चार्ट आपको एक गहन तकनीकी विश्लेषण निष्पादित करने और अपने स्मार्टफ़ोन से उड़ान भरने के लिए सर्वोत्तम मूल्य प्राप्त करने में सक्षम बनाता है। कस्टम अलर्ट आपको महत्वपूर्ण स्थान परिवर्तन के बारे में सूचित करते हैं, इसलिए आप यात्रा पर सक्रिय हो सकते हैं। वर्तमान संस्करण के लिए चार सितारा आईफ़ोन और आईपैड समीक्षा विदेशी मुद्रा मोबाइल एप की समीक्षा के पैक का नेतृत्व करती है अधिक दलालों की तुलना में अधिक मुद्रा जोड़े 100 ट्रेडिंग योग्य मुद्रा जोड़े के साथ, विचारर्सविम इस श्रेणी में शीर्ष विदेशी मुद्रा दलालों में से एक है। क्रॉस-मुद्रा जोड़े में अनुभव वाले व्यापारी कम विकसित अर्थव्यवस्थाओं में मुद्रा में उतार-चढ़ाव का लाभ उठाने के लिए कई व्यापार योग्य जोड़े का लाभ उठा सकते हैं। अंतर्राष्ट्रीय ग्राहक जो विविधीकरण चाहते हैं, वे 100 से अधिक मुद्रा जोड़े का लाभ भी ले सकते हैं। सर्वश्रेष्ठ ग्राहक सहायता विकल्प थिंकर्सविम लाइव चैट, फोन और ईमेल समर्थन प्रदान करता है, और टीडी Ameritrade के माध्यम से इसकी भौतिक खुदरा कार्यालय उपस्थिति के साथ पैक के ऊपर बढ़ जाता है अपने खाते को निधि देने या मंच के बारे में एक सवाल पूछने के लिए स्थानीय शाखा कार्यालय में चलो। ऑटोोट्रेड केवल सहभागी सलाहकार फर्मों के ग्राहकों के लिए उपलब्ध है स्वचालित व्यापार इस अन्यथा मजबूत मंच में एक सेवा गायब है। स्वचालित ट्रेडिंग टूल केवल तभी उपलब्ध हैं यदि आप एक विचारक विम 8217 के साथी सलाहकार न्यूज़लेटर्स के लिए एक ग्राहक हैं दुर्भाग्य से विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए, अधिकांश न्यूज़लेटर्स को विकल्प ट्रेडिंग पर लक्षित किया जाता है। यदि आपको एक स्वचालित सुविधा की आवश्यकता है, तो FXDD देखें। eToro। या ट्रेडकिंग शुरुआती के लिए कोई प्लेटफॉर्म नहीं है क्योंकि विचारकों के प्लेटफार्म को पूरी तरह से और शक्तिशाली माना जाता है, नौसिखियों को सिस्टम सीखने में कठिनाई होगी। शुरुआती एक अधिक सीमित सुविधा सेट से लाभ उठा सकते हैं जो सोचने वालों को छलांग लगाने से पहले नेविगेट करना आसान होता है थिंकर्सविम को भी 3,500 न्यूनतम जमा की आवश्यकता होती है, जो कई शुरुआती लोगों के लिए निगलना मुश्किल है। एमबी ट्रेडिंग एक तुलनात्मक दलाल है, जिनके साथ नौसिखियों के लिए अधिक विकल्प हैं। विवरण विदेशी मुद्रा व्यापार: 1.00 0.10 प्रति 1,000 लंबी विदेशी मुद्रा व्यापार मूल्य प्रकार: फ्लैट और पिप्स वायदा व्यापार: 2.25 ठेके न्यूनतम जमा: 2,000 विकल्प व्यापार: 9.9 9 0.75 अनुबंध शेयर व्यापार: 9.9 9 क्लियरिंग विधि: डीलिंग डेस्क अधिकतम उत्तोलन (अंतर्राष्ट्रीय): 50: 01:00 अधिकतम उत्तोलन (यूएस): 50:01:00 इसी प्रकार के उत्पादडार्क संकेतक (उन्नत) मेरा सुझाव है कि आप अपने ब्लॉग का अनुसरण करें आपके पास एक बेहतर विचार हो सकता है इस बीच, मैं आपको जवाब देने की कोशिश करता हूं। सबसे अच्छा मैं कर सकता हूँ जैसा कि नीचे नीले रंग में दिखाया गया है। मैं इस प्रणाली को सीखने में डाइविंग के बारे में सोच रहा हूं और कुछ सवाल हैं: 1. क्या यह वास्तव में आपके व्यक्तिगत अनुभव से 70 सही है, लेकिन नियम 1, यह अनिवार्य है कि आप पुस्तकों को पढ़ा और Demarks नियम का पालन करें। बिना, टॉम डेमारक द्वारा किए गए शोध के वर्षों में आप बर्बाद हो जाएंगे। संकेतक केवल चित्र गाइड प्रदान करते हैं नियम आपको रणनीतियों के लिए अनुमति देता है..यह सफलता के लिए मेरे और किसी अन्य उपयोगकर्ता के लिए ठोस है 2. आप जीजे, जीयू और ईयू पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कितने जोड़ों को व्यक्तिगत रूप से लागू करते हैं I 3. मैंने पढ़ा है कि यह सभी समय के फ्रेम पर इस्तेमाल किया जा सकता है, वह एक है जो दूसरों की तुलना में अधिक इष्टतम है मेरे लिए, मैं 15 मीन, 30 मीन, 1 घंटे और 4 घंटे दैनिक और साप्ताहिक का उपयोग करता हूं। यह एक गतिशील उपकरण है बेहतर। आपकी ट्रेडिंग रणनीति पर निर्भर करता है, आपकी ट्रेडिंग शैली स्विंग या स्केलिंग या मध्यम व्यापार मेरा स्विमिंग और इंट्राइड के लिए 15 मीन, 1 घंटा और 4 घंटे है। 4. एक समय सीखने और माहिर रखने के बाद, क्या आप यह जानने के लिए समय बिताना चाहेंगे कि आप इसके बारे में अब क्या कर रहे हैं, हाँ, निश्चित रूप से, जोड़े जो मैं व्यापार करता हूं (हर बीडीएस भी) गतिशील कोई भी स्थिर नहीं है, निश्चित रूप से हमारे बाजार ट्रैक आंदोलनों की देखभाल समान गतिशीलता होना चाहिए। (उन लोगों के बारे में मत भूलो, क्वाटसेट और नींद पर सलाह देने पर, अगर आपको लगता है कि आप एक पेशेवर कार्य हैं। बीटीडब्ल्यू थॉमस एक वर्कहोल्फ़िक हैहे हैं I heve मैंने 20 साल पहले पैसे-से-काम के बारे में सुना है, विश्राम उपचार के लिए । 5. क्या यह एक प्रणाली है जो अच्छे सिग्नल देती है, लेकिन आप केवल कुछ प्राप्त करते हैं और बहुत सारे पीप नहीं करते, या यह मुझे धीरे-धीरे अपने धन का निर्माण करने की इजाजत देता है, नहीं बिल्कुल नहीं यह आपकी ट्रेडिंग रणनीति पर निर्भर करता है अब, अगर आपके पास किसी भी अन्य सिस्टम की तरह लक्ष्य और व्यापार नहीं है, तो आप यहां कुछ पिप्स और कुछ पिप्स में समाप्त हो सकते हैं। कोई अन्य सुझाव प्यार करेंगे पढ़ने और सीखने के लिए पुस्तकों को खरीदने के बारे में सोच रहा हूं, मेरी दिलचस्पी नुकीला है। जाओ इसे में डुबकी जिन लोगों ने पहले किया था, कभी भी वापस न आओ, वास्तव में एक तथ्य के रूप में, वे जाओगे, आप का स्वागत करते हैं, माइक सतनी, आप सोच भी नहीं सकते हैं कि मैं आपके लिए कितना सराहना करता हूं कि मैं आपके विचारों के लिए GBPJPY के चार्ट पोस्ट करने के लिए हूं I thinkorswim पर व्यापार कर रहा हूं और मुझे संदेह है एक लंबे समय है कि उनके कार्यान्वयन छोटी गाड़ी थी आप चार्ट से मुझे एहसास करने में मदद मिली कि गलत क्या था स्क्रीनकास्टआरडीडी 7 सी 0 एच 0 एम एस पी एस जैसा कि आप ने कहा - डेमर्क (खासकर खुदरा व्यापारी के लिए) व्यापार करने के लिए दिल और हिम्मत लेता है - मैं उन लोगों की तलाश कर रहा था जो एक लंबे समय से इस अवधारणा को समझते हैं। आपका स्वागत है DavidDT जीबीपीयूएसडी की कमी मेरे पास पिछले गुरुवार से आए - एक लाभ पर बंद: STOP: 1.5370 बिक्री 1.5326 सीमा: 1.5100 यह एक त्वरित, मामूली लाभ था, लेकिन यह किसी भी शोध किए बिना था। मैं सिर्फ टीडी अनुक्रमिक काउंटबार-गिनती का उपयोग कर रहा था यह एक संयोग हो सकता है, लेकिन इससे पहले कि मैं अपना आदेश दिया (एक बार यह लेखों में वर्णित क्परटेक्टेक्टेक्चोट स्थिति तक पहुंच गया था), वहां था - आप यह अनुमान लगाया है - GBPUSD चार्ट पर एक आंतरिक बार। क्या यह हो सकता है कि ये दोनों प्रणालियां एक दूसरे से जुड़े हैं, या यह था कि सिर्फ एक अस्थायी घटना दो और सेटों को देखने के लिए होती है, और दोनों सेट-अप खरीदते हैं (यानी वे अभी नीचे चल रहे हैं): USDJPY - 0508 के बंद बार 1 था सोमवार, 18 मई बार 7 होगा। AUDUSD - 0513 के नजदी बार 1 कल बार होगा 4। (यह मानता है कि दिशा में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है।) आप पैसे के बिना युवा हो सकते हैं, लेकिन आप बिना पुराने हो सकते हैं यह। जून 2008 में शामिल हुए स्थिति: 306 पदों के सदस्य अगले समय बीमार मैंने छापे संकेतों पर लेख थोड़ा और ध्यानपूर्वक पढ़ा, जैसा कि मैंने 23 सफल ट्रेडों द्वारा किया जब मैं वास्तव में सिस्टम को समझ नहीं पाया। (मुझे रिट्रेसमेंट के साथ भाग्यशाली बना दिया गया है।) मैं इस धारणा के तहत था कि आप 9-बार उद्धरण सेटअप सेटअप या कोटिटी उलटी गिनती चुन सकते हैं, यह महसूस नहीं करने के लिए कि आप उनसे अग्रानुक्रम में उपयोग करना चाहते हैं। मेरे भ्रामक पदों के लिए मेरी माफी उसने कहा, मैं वापस गया और मेरे दलाल से दैनिक कीमतों की जाँच की और पाया कि 8 मई ने हमें GBPUSD जोड़ी के लिए एक पूर्ण टीडी बेचे सेट-अप दिया था: O: 1.5023 एच: 1.5246 एल: 1.5133 सी: 1.5230 वह दिन है टीडी उलटी गिनती 1 मई का पहला दिन 7 दिन है। आप पैसे के बिना युवा हो सकते हैं, लेकिन आप इसके बिना पुराने हो सकते हैं।

No comments:

Post a Comment